Breaking News

स्टार प्लस पर रामायण के री-टेलीकास्ट से खुश 'सीता-लक्ष्मण', कही ये बात

स्टार प्लस पर रामायण के री-टेलीकास्ट से खुश 'सीता-लक्ष्मण', कही ये बात

Ramayan

दूरदर्शन के बाद रामानंद सागर की रामायण स्टार प्लस पर 4 मई से टेलीकास्ट हो रही है. दूरदर्शन पर जब रामायण लॉकडाउन के दौरान 33 सालों बाद फिर से टेलीकास्ट हुई तो लोगों ने इसे बेहद प्यार दिया. इतना कि शो के नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.

रामायण के रिपीट टेलीकास्ट से खुश स्टारकास्ट

अब रामायण का रिपीट शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने से शो के सितारे काफी खुश हैं. अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बताते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा- सीता का रोल मेरी जिंदगी का सबसे यादगार मोमेंट बन गया है. इतने सालों में मुझे भारत ही नहीं दुनियाभर के फैंस का प्यार मिला है. अब जब इसे फिर से री-टेलीकास्ट किया जा रहा है तो लोगों को फिर से इस ऐतिहासिक कहानी को जीने का मौका मिलेगा.

वहीं सुनील लहरी ने कहा- रामायण को हर एज ग्रुप के लोगों ने अपना प्यार दिया है. इसकी कहानी ने लोगों को बांधे रखा है. इसकी कहानी ने दर्शकों को एंटरटेन करने के अलावा जिंदगी की अहम सीख भी दी है, इसलिए भी ये इंडियन टेलीविजन का बेस्ट शो है. ये हम सभी के लिए खुशी के पल हैं.

इससे पहले एक इंटरव्यू में रामायण में सीता के रोल में दिखीं दीपिका चिखलिया ने हर साल रामायण के बनने पर हैरानी जताई थी. उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता क्यों लोग अभी तक रामायण बनाते हैं. हर साल लोग नई रामायण के साथ आते हैं. मुझे लगता है अब ये सब बंद हो जाना चाहिए. मुझे ये सोचकर हैरानी होती है कि वे लोग ऐसी कोशिश ही क्यों करते हैं. जब आपके पास कोई चीज है तो क्यों उसे दोहराने की जरूरत है. इन शोज में नैरेशन, परफॉर्मेंस और सिंपलिसिटी सब कुछ मिसिंग होता है.